मनोरंजन
इंशाल्लाह में सलमान होंगे फ्लोरिडा के बिज़नेसमैन और आलिया होंगी गंगा किनारे की लड़की
Total views 88
इंशाल्लाह' की स्क्रिप्ट पर भंसाली दो साल से काम कर रहे थे और स्क्रिप्ट पूरी होते ही उन्होंने सलमान को इसके बारे में बताया जिसे सुन सलमान फौरन काम करने के लिए राजी हो गए।

जैसा की सभी जानते हैं कि लंबे समय बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली फिल्म 'इंशाल्लाह' के जरिये फिर साथ काम करने जा रहे हैं जो ईद 2020 पर प्रदर्शित होगी। ये दोनों 'खामोशी- द म्युजिकल' और 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी बेहतरीन फिल्म दे चुके हैं। इस फिल्म में नायिका के रूप में आलिया भट्ट को लिया गया है जो सलमान और भंसाली के साथ पहली बार काम करने जा रही हैं। भंसाली अपनी हीरोइनों को बेहद खूबसूरती के साथ पेश करते हैं और उम्मीद की जानी चाहिए कि आलिया का एक अलग ही पक्ष इस फिल्म में नजर आएगा।

इसके पहले अपनी पिछली तीन फिल्में, 'गोलियों की रासलीला रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' भंसाली ने दीपिका पादुकोण के साथ बनाई थी जिसमें दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आई थीं। आलिया और सलमान के बीच उम्र का अच्छा-खासा अंतर है और इस अंतर को फिल्म में भी दर्शाया जाएगा। फिल्म में सलमान की उम्र फोर्टी प्लस बताई जाएगी जबकि आलिया के किरदार की उम्र 20 वर्ष के आसपास की होगी। फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार सलमान इसमें फ्लोरिडा (यूएस) के बिज़नेसमैन के रूप में नजर आएंगे। उन्हें बेहद स्टाइलिश दिखाया जाएगा। भंसाली सलमान को स्टाइलिश लुक में पेश करना चाहते हैं और सलमान डिज़ाइनर जैकेट और सनग्लासेस में दिखाई देंगे। वे ओरलैंडो में रहेंगे। भंसाली की टीम फ्लोरिडा में लोकेशन्स की तलाश कर रही है।

 

दूसरी ओर आलिया भट्ट देसी गर्ल के रूप में नजर आएंगी। वे उभरती हुई अभिनेत्री का किरदार निभाएंगी। वे गंगा किनारे बसे शहर की रहने वाली लड़की रहेंगी। इसके लिए हरिद्वार, वाराणसी और ऋषिकेश में लोकेशन तलाश की जा रही है। 

फिल्म की शूटिंग अगस्त के अंत तक शुरू होगी। तब तक सलमान अपनी फिल्म 'दबंग 3' की ज्यादातर शूटिंग खत्म कर चुके होंगे। भंसाली की यह फिल्म उनकी पिछली फिल्मों से अलग एक आधुनिक प्रेमकथा लिए होगी