राष्ट्रीय
समाचार ब्यूरो
मोदी जी ने की डॉ प्रदीप भारद्वाज और अनिता भारद्वाज की सराहना
Total views 54
भारत के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी @ सिक्समा हेल्थकेयर के साथ सबसे यादगार, एक विशेष समूह तस्वीर, श्री केदारनाथ जी (12000 फीट, उत्ताराखंड) में तैनात टीम।

 

 मोदी जी द्वारा छह सिग्मा हेल्थकेयर के लिए रेड कार्पेट आमंत्रण:

भारत के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी @ सिक्समा हेल्थकेयर के साथ सबसे यादगार, एक विशेष समूह तस्वीर, श्री केदारनाथ जी (12000 फीट, उत्ताराखंड) में तैनात टीम।

श्री मोदी जी छह सिग्मा के प्रत्येक सदस्य से मिलते हैं और ध्यान से सुनते हैं कि हम भारत में क्या करते हैं। उन्होंने हमारे डॉक्टरों और पैरामेडिक्स के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने छह सिग्मा सीईओ ड्रों का आश्वासन दिया। pardeep bhardwaj ने पहाड़ की दवाओं के तहत बड़े संस्थानों को शुरू करने और भारत में छह सिग्मा के लिए उच्च बचाव शुरू किया।

डॉ। प्रदीप भारद्वाज, सीईओ $ डॉ। एसके झा, सीएमओ ने डॉ। प्रदीप भारद्वाज द्वारा लिखी गई छह सिग्मा हाई एल्टीट्यूड $ बुक की गति को उतराखण्ड बचाव में प्रस्तुत किया।

डॉ। भारद्वाज ने मोदी जी को छह सिग्मा की पुस्तिका भी भेंट की

पीएम मोदी ने पहाड़ की दवाओं की पहली महिला डॉक्टर डॉ। अनीता भारद्वाज की भूमिका की सराहना की, चिकित्सा निदेशक, छह सिग्मा

केदारनाथ जी के यहाँ, हम (छह सिग्मा) 2013 के बाद से महान हिमालय के सबसे कठिन इलाकों में मुफ्त उच्च ऊंचाई वाली चिकित्सा सेवाएं प्रदान करते हैं।

सिक्स सिग्मा उन चीजों को करता है जो भारत को गौरवान्वित करती हैं। हम केवल संगठन हैं, मुफ्त उच्च ऊंचाई वाली चिकित्सा सेवाओं और दुनिया को बचाने के लिए। हम कोई दान / धन नहीं लेते हैं और एक सेना की तरह सबसे कठिन सेवा कार्य करते हैं जो कभी भी सब कुछ के लिए तैयार है। । हम सेना, एयरफोर्स, itbp, bsf $ ndrf द्वारा उच्च ऊंचाई बचाव $ पहाड़ दवाओं में प्रशिक्षित एकमात्र निजी सीमित संगठन हैं। छह सिग्मा हेल्थकेयर की टैग लाइन किसी भी समय किसी भी जगह किसी भी पहाड़ की दौलत है।