राज्य
समाचार ब्यूरो
Air India के सीनियर कैप्टन ने महिला पायलट से पूछा- क्या रोज़ सेक्स की जरूरत नहीं होती? जांच शुरू
Total views 10
आरोप है कि सीनियर कैप्टन ने एक डिनर के दौरान महिला पायलट से अभद्र सवाल पूछे हैं. एअर इंडिया ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

एअर इंडिया की एक जूनियर पायलट ने एक सीनियर कैप्टन पर 'सेक्स लाइफ' से जुड़े भद्दे सवाल पूछने का आरोप लगाया है. आरोप है कि कैप्टन ने एक डिनर के दौरान महिला से अभद्र सवाल पूछे हैं. एअर इंडिया ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

शिकायतकर्ता महिला पायलट ने बताया- 'मेरे इंस्ट्रक्टर ने ट्रेनिंग सेशन ख़त्म होने के बाद बीती 5 मई को मुझे ये सलाह दी थी कि मैं उसके (सीनियर पायलट) के साथ हैदराबाद के किसी रेस्टोरेंट में डिनर के लिए चली जाऊं. मैंने मना नहीं किया क्योंकि उनके साथ मैं कई फ्लाइटकर चुकी थी. हम शाम करीब 8 बजे डिनर के लिए रेस्टोरेंट पहुंचे थे.'

महिला पायलट ने बताया- 'डिनर शुरू होते ही उन्होंने (सीनियर कैप्टन) ने अपनी दुखी शादीशुदा जिंदगी और डिप्रेशन की बातें करना शुरू कर दिया. इसके बाद उन्होंने मुझसे पूछा कि मेरे पति बहार रहते हैं तो मैं कैसे सब करती हूं, क्या मुझे रोज़ सेक्स की जरूरत महसूर नहीं होती?' महिला के मुताबिक उसने सीनियर कैप्टन की इन बातों का विरोध किया और कहा कि उसे इस तरह की बातें नहीं करनी हैं. इसके बाद महिला पायलट ने कैब बुक की और घर चली गई.