अपराध
समाचार ब्यूरो
राजस्थान में बढ़ा अपराध, अलवर में एक महिला का पांच लोगों ने किया रेप
Total views 17
इस मामले में जो सबसे बड़ी बात रही वो ये की जो वीडियों वायरल हुआ है उसमें अरोपियों के चेहरे भी सामने आ गए है

राजस्थान में दिन प्रतिदिन अपराधियों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे है। कहीं पर बलात्कार तो कहीं दुल्हन को लेकर फरार होने का मामले सामने आ रहा है। ताजा मामला राजस्थान के अलवर जिले का है जहां पर विवाहिता से गैंगरेप किया गया।

राजस्थान के अलवर के थानागाजी में पांच बदमाशों ने पति को बंधक बनाकर उसी के सामने पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। साथ ही उनका वीडियो भी बना लिया। वैसे घटना 26 अप्रैल की बताई जा रही है लेकिन ये मामला अब सामने आया है। इस मामले में जो सबसे बड़ी बात रही वो ये की जो वीडियों वायरल हुआ है उसमें अरोपियों के चेहरे भी सामने आ गए है उसके बाद भी पुलिस अब तक इस मामले में कार्रवाई नहीं कर सकी है।

खबरों की माने तो चुनावों के चक्कर में पुलिस ने मामले को दबाए रखा है। इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है की दो मई को पीड़ित पति-पत्नी आए थे। उसी समय रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए और एक टीम थानागाजी के स्तर पर और एक टीम अलवर में बना दी, लेकिन अभी तक आरोपी पकड़े नहीं जा सके हैं। पीड़िता की और से दो मई को दर्ज करवाई गई रिपोर्ट के अनुसार दोनो पति पत्नी 26 अप्रैल को बाइक से गांव लालवाड़ी से तालवृक्ष जा रहे थे।

थानागाजी-अलवर बाईपास रोड पर दुहार चैगान वाले रास्ते पर उनकी बाइक के आगे 5 युवकों ने अपनी गाड़िया लगा दी और उन्हें रोक लिया। इसके बाद पांचों युवक महिला और उसके पति को जबरन रेत के टीलों की तरफ ले गए। वहां उसके पति से पहले मारपीट की, फिर बंधक बना लिया। बाद में पांचों युवकों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इधर पीड़िता ने आरोपियों के नाम भी पुलिस को बताए है। महिला का कहना है की आरोपियों ने दुष्कर्म के साथ साथ वीडियो वायरल करने और पति की हत्या करने की धमकी दी थी, जिसके डर के कारण उन्होंने मामला देर से दर्ज करवाया है। इधर पुलिस ने अब मामला ज्यादा बढ़ता देख आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए और टीमों का गठन किया है और छापेमारी शुरू कर दी है।