मनोरंजन
फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान के अलग होने से पहले की है
राखी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि मैं भारत से हूं लेकिन मुझे पाकिस्तान से भी प्यार है. राखी की इन फोटोज पर देश ही नहीं पाकिस्तान के लोग भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.
देशद्रोह के मामले में कन्हैया के साथ जेल जानेवाले उमर खालिद और अनिरबान भट्टाचार्य कुमार के पक्ष में सोशल मीडिया पर प्रचार-अभियान चला रहा हैं.
संकटों से जूझ रही विमानन कंपनी जेट एयरवेज के पायलटों के संगठन ने भारतीय स्टेट बैंक से 1,500 करोड़ रुपये जारी करने की सोमवार को अपील की।
सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि वह चुनावी अभियान में हेट स्पीच और सांप्रदायिक बयानबाजी करने वाले नेताओं के खिलाफ कार्रवाई के लिए चुनाव आयोग के अधिकारों की जांच करेगा.
प्राप्त जानकारी के अनुसार उर्मिला की रैली के दौरान कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर दी, इसके चलते तनाव की स्थिति निर्मित हो गई
सलमान ने ट्वीट किया, ‘मैं ना तो कहीं से चुनाव लड़ने वाला हूं, ना ही किसी राजनीतिक पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करूंगा
प्राथमिक शिक्षा व्यवस्था पर सर्जिकल स्ट्राइक करने आ रही है हिंदी फ़िल्म ब्लैकबोर्ड वर्सेज व्हाइटबोर्ड।
फिलहाल सिद्धू की जगह शो में अर्चना पूरन सिंह नजर आयेंगी.
अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी का ट्रेलर कमाल का है... जिसमें अक्षय कुमार गजब का एक्शन सीन करते हुए नजर आ रहे हैं
श्री बड़जात्या के निधन की ख़बर बॉलीवुड में फैलते ही उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला शुरू हो गया।
कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' का दमदार कलेक्शन फिल्म 'मणिकर्णिका' की कमाई में जोरदार उछाल,
कुछ गाने ऐसे होते है जिनको को हम गुनगुनाते है पर उनका शाब्दिक अर्थ पता नही होता बस वो गीत सुनने में ओर गाने में अच्छा लगता है। आइये हम आपको बतलाते है वर्ष 1955 में राजकपूर और नर्गिस अभिनीत फ़िल्म श्री 420 का एक बेहद लोकप्रिय गीत है
पहली को हिंदी नहीं आती दूसरी को इंग्लिश नहीं आती तो तीसरी को हिंदी और इंग्लिश दोनों नहीं आती फिर क्या बाते कर रही है ये तीनो ?
भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में ऐतिहासिक घटनाओं पर ऐसी बहुत कम फ़िल्में बनी हैं जो आधिकारिक तौर पर इतिहास पर नज़र डालती हो। कुछ फ़िल्में बंटवारे को लेकर बनी तो कुछ फ़िल्में जातिवाद को लेकर भी बनी। कुछ गिनी-चुनी फ़िल्में जैसे '26/1' या 'ब्लैक फ्राइडे' हैं जो सच्ची घटनाओं पर सिलसिलेवार नज़र डालती हैं,
न्यूज़ ग्राउंड (नई दिल्ली ) : प्रेम की नगरी आगरा से निकलकर देश की राजधानी दिल्ली और एनसीआर के राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फैशन शोज में एक फैशन कोरियोग्राफर के रूप में तेजी से अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने वाले कपिल आहूजा, आज रैम्प की दुनिया का एक चर्चित नाम है।अब तो यह माना जाने लगा है कि रैम्प की दुनिया कपिल आहूजा के कोरियोग्राफ़ी के बगैर अधूरी है. फैशन कोरियोग्राफी की दुनिया में एंट्री करने से पहले कपिल बतौर मॉडल भी अपनी प्रतिभा का सिक्का जमा चुके हैं।
भारत में पहले भी विदेशी फिल्मों का बोलबाला रहा है लेकिन पिछले दिनों आई फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर ने तो इतिहास ही रच दिया तो हॉलीवुड वालों ने इंडियन मार्केट को और गंभीरता से लेना शुरू किया है। इसी का परिणाम है कि इस हफ़्ते रिलीज़ हुई डेडपूल 2 ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी शुरुआत की है डेविड लीच के निर्देशन में बनी मार्वल कॉमिक्स के ही एक किरदार को लेकर बनी डेडपूल 2 ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन 11 करोड़ 25 लाख रूपये की कमाई की है।
बाहुबली फिल्म के हीरो प्रभास अब किसी के लिए अनजाना चेहरा नहीं है लेकिन बॉलीवुड में अब तक उनकी एंट्री नहीं हुई है। आने वाले समय में वो जल्द ही किसी वास्तविक हिंदी फिल्म का हिस्सा नहीं बन पायेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि ख़बर है कि प्रभास ने करण जौहर का उनकी फिल्म में काम करने का ऑफ़र दूसरी बार ठुकरा दिया है। इस बार कारण उनका फिल्म साहो की शूटिंग में बिज़ी होना है।
बाहुबली फिल्म के हीरो प्रभास अब किसी के लिए अनजाना चेहरा नहीं है लेकिन बॉलीवुड में अब तक उनकी एंट्री नहीं हुई है। आने वाले समय में वो जल्द ही किसी वास्तविक हिंदी फिल्म का हिस्सा नहीं बन पायेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि ख़बर है कि प्रभास ने करण जौहर का उनकी फिल्म में काम करने का ऑफ़र दूसरी बार ठुकरा दिया है। इस बार कारण उनका फिल्म साहो की शूटिंग में बिज़ी होना है।
बॉलिवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर मराठी फिल्म में अपनी किस्मत आजमाने का मन बना चुकी हैं। खबर है कि उन्होंने अपनी चौथी मराठी फिल्म का ऐलान भी कर दिया है। इस फिल्म का नाम ‘पाणी’ है।
चंड़ीगढ़त्नटीवी अभिनेता रोहित पुरोहित ने अपने जादुई प्रदर्शन से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के मैग्नम ओपस शो पोरस में एलेक्जेंडर द ग्रेट के किरदार में जान फूंक दी है। इस किरदार से उन्हें घर-घर में पहचान मिली है और उनके प्रदर्शन को लेकर बेहतरीन रिव्यू आ रहे हैं। आने वाले एपिसोड्स में वह पर्शियन युद्ध में भाग लेने वाले हैं।
चंडीगढ़ सोनू के टीटू की स्वीटी की बड़ी सफलता के बाद, कार्तिक आर्यन अब एक नए रोल में हैं। बॉलीवुड बड़े बैनर उन्हें साइन करना चाहते हैं, कई बड़े ब्रांड उन्हें अपने विज्ञापनों में सुपर स्टार की जगह देने को तैयार हैं। अब सुनने में आया है कि वे एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो में कई बड़े सितारों के साथ होस्ट बनने वाले हैं।
चंडीगढ़त्न एएलटी-बालाजी के अगले शो का टाइटल है द फैमिली - इट्स ए ब्लडी बिजनेस, जिसमें फिल्म और टीवी इंडस्ट्री दोनों के कुछ बड़े चेहरे लिए गए हैं। प्रतिभाशाली विवेक ओबेरॉय, रवि किशन और ऋत्विक धंजानी लीड रोल निभाएंगे।
चंडीगढ़ मिक्स्ड मार्शल आर्ट एक ऐसी नई विधा है जिसको बॉलीवुड के साथ ही टेलीविजन इंडस्ट्री के कलाकार भी न सिर्फ अपने पेशेवर पहलू के लिए बल्कि खुद को फिट रहने के लिए भी सीख रहे हैं। हाल ही में लॉन्च हुए शो मायावी मलिंग में सिंहासन के लिए अच्छाई और बुराई में सघर्ष दिखाया गया है और इसमें ढेरों एक्शन सीक्वेंस हैं। शो के कलाकार इन एक्शन सीन्स को बेहतर तरीके से अंजाम देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
चंड़ीगढ़त्न जय कन्हैया लाल की लोकप्रिय बंगाली शो भोजो गोबिन्दो का हिंदी रीमेक है इसमें विशाल वशिष्ठ और श्वेता भट्टाचार्या मुख्य भूमिकाओं में हैं शो की घोषणा के दौरान इसको काफी चर्चा मिली थी लेकिन नई जानकारी के मुताबिक ये जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। उसकी जगह स्टार भारत अब एक नया शो मुस्कान पेश करने जा रहा है।
समालखा होली हार्ट इंटरनेशनल स्पोर्टस स्कूल, भापरा में टैलेंट हंट कार्यक्रम बेटी मेरी सुपरस्टार का आयोजन किया गया। जिसमें आर्ट एंड क्राफ्ट, गायन, नृत्य में भाग लेने के लिए बच्चों के ऑडिशन राधे पांचाल व उनकी टीम द्वारा लिए गए। संस्थान के चेयरमैन दलबीर खोखर ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से बच्चों में आत्मविश्वास बढ़ता है।
चंड़ीगढ़त्नकार्तिक आर्यन आज बी-टाउन में एक गर्मागरम सनसनी बन गए हैं, इस बात में कोई शक नहीं! अपनी आखिरी रिलीज फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से इस अभिनेता ने 100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया था।